दीपिका ने लॉन्च किया सेल्फ केयर ब्रांड, पति रणबीर ने किया सपोर्ट, बोले- बेबी आपने जो कुछ भी क्रिएट किया, मुझे गर्व है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
दीपिका ने लॉन्च किया सेल्फ केयर ब्रांड, पति रणबीर ने किया सपोर्ट, बोले- बेबी आपने जो कुछ भी क्रिएट किया, मुझे गर्व है

MUMBAI. बॉलीवुड में हुस्न की मलिका, फैशन आइकॉन दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में 15 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म ‘ओम शांति ओम’से की थी। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपना सेल्फ केयर ब्रांड लॉन्च किया है। उनके इस ब्रांड का नाम 82 ईस्ट है। इस बात की जानकारी फैंस को खुद दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। 





बिजनेस में उतरीं दीपिका पादुकोण





दरअसल दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दिपिका ने लिखा-दो साल पहले हमने एक आधुनिका सेल्फ केयर ब्रांड को शुरू करने का फैसला लिया था, जो भारत से ओरिजिनेटेड हो, लेकिन पूरी दुनिया तक पहुंचे। दीपिका के इस ब्रांड का नाम 82 ईस्ट दिया गया है। दीपिका ने कहा यह ब्रांड स्टैंडर्ड मैरिडियन से इंस्पायर है। वहीं इस ब्रांड को लाने का मकसद सेल्फ केयर को हर किसी के लिए आसान बनाना है। 







View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)





रणवीर सिंह ने किया सपोर्ट





दीपिका के इस पोस्ट पर रणवीर सिंह बड़ी भी गर्मजोशी से उनका हौसला बढ़ाते नजर आए। रणवीर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘बेबी आपने जो कुछ भी क्रिएट किया है, मुझे उसपर गर्व है। हमेशा चमकते रहो। इसके अलावा फैंस और सेलेब्स भी दीपिको को उनके इस ब्रांड लॉन्च के लिए बधाईयां दे रहे है। 



Deepika Padukone in business Deepika Bollywood 15 Years दीपिका पादुकोण न्यूज दीपिका सेल्फ केयर ब्रांड लॉन्च दीपिका बॉलीवुड 15 साल Deepika Padukone News Deepika Launches Brand